जनपद ढीमरखेड़ा क्षेत्र की ग्राम पंचायत अंतर्वेद गनियारी में गंदगी का अंबार लगा हुआ है

जनपद ढीमरखेड़ा क्षेत्र की ग्राम पंचायत अंतर्वेद गनियारी में गंदगी का अंबार लगा हुआ है
ढीमरखेड़ा, 03 अक्टूबर 2021 (यू.टी.एन.)। जनपद ढीमरखेड़ा क्षेत्र की ग्राम पंचायत अंतर्वेद गनियारी में गंदगी का अंबार लगा हुआ है।संतोष कुमार पटेल वार्ड नंबर 16 के पंच ने बताया कि ग्राम पंचायत के सरपंच को बुजी नालियों के संबंध में अनेकों बार पंचायत जाकर जानकारी दी गई किंतु गांव के मुखिया द्वारा गांव की साफ सफाई के बारे में ध्यान नहीं दिया गया है इसलिए में स्वयं अपने वार्ड की नालियों की साफ सफाई हर एक माह पन्द्रह दिनों मे करता हूं।
वार्ड पंच संतोष कुमार पटेल फावड़ा बांश लेकर गंदगी भरी नालियों की सफाई कर स्वच्छता का आमजनों को संदेश पहुंचाया और पंच संतोष कुमार पटेल द्वारा अपने विचार रखे गए कि- अपने अपने दरवाजे की नालियों की स्वयं सफाई करें पंचायतों के भरोसे न रहें क्योंकि पंचायत में पदस्थ मुखिया स्वयं की जेब भरने में लगे रहते हैं। इसलिए आने वाले पंचायत चुनाव में सोच समझकर अच्छे नागरिक को मुखिया की बाग डोर सौंपे।
 भारत सरकार स्वच्छता अभियान के तहत जगह जगह साफ सफाई का काम करवा रही है।  छोटे-छोटे बच्चे स्कूल पढ़ने जाते हैं।ऐसे में बीमारियां फैलने का भी डर है जैसे कि अभी तात्कालिक डेंगू जैसे बीमारियां जन्म ले रही हैं. और स्वाइन फ्लू भी दस्तक दे चुका है गंदगी होने के कारण मच्छर भी बढ़ रहे हैं जिससे मलेरिया जैसी बीमारियां होने का बेहद खतरा है।ग्राम पंचायत अंतर्वेद गनियारी मे तानाशाही चल रही है। 
राहुल पांडे की रिपोर्ट |