घाटी में बिगड़े हालात पर आज दिल्‍ली में बड़ी बैठक, टारगेट किलिंग पर बनेगी रणनीति

घाटी में बिगड़े हालात पर आज दिल्‍ली में बड़ी बैठक, टारगेट किलिंग पर बनेगी रणनीति

जम्मू-कश्मीर,09अक्टूबर 2021 (यू.टी.एन.)। जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग पर गंभीर केंद्र सरकार ने शनिवार को दिल्ली में उच्च स्तरीय बैठक बुला ली है। बैठक के लिए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा दिल्ली रवाना हो गए हैं। गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा स्थिति पर मंथन होगा। घाटी में हिंदुओं व सिखों को निशाना बनाए जाने पर चर्चा के साथ टारगेट किलिंग के जिम्मेदार लोगों पर कड़ी कार्रवाई के लिए रणनीति बनेगी। 


 गृहमंत्री के गुजरात दौरे से लौटने के तत्काल बाद बैठक बुलाई गई है। इसमें राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल तथा गृह सचिव अजय भल्ला के भी उपस्थित रहने की उम्मीद है। इसके अलावा खुफिया एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। 


वीरवार को श्रीनगर में स्कूल में घुसकर आतंकियों द्वारा प्रधानाचार्य सुपिंदर कौर और जम्मू निवासी शिक्षक दीपक चंद की हत्या के तत्काल बाद दिल्ली में गृह मंत्री ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के साथ बैठक कर मंथन किया था। अल्पसंख्यक समुदाय पर हो रहे हमले को रोकने को रोडमैप तैयार किया था। बैठक में आतंकियों के नए मॉडस आपरेंडी के बारे में जानकारी दी गई थी।